उत्तराखंड सरकार का हाथ औद्योगिक घरानों के साथ

Uttarakhand News - उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने गुरुवार को 'वाइब्रेंट उत्तराखंड ट्रेड-फेयर 2015' नामक कार्यक्रम का देहरादून स्थित परेड ग्राउंड पर गुरुवार के दिन विधिवत रूप से शुभारंभ किया। कार्यक्रम का आयोजन इंडिया इंटरनेशनल ट्रेड इवेंट अॉर्गेनाइजेशन (आईआईटीइओ) व इंडस्ट्रीज एसोसिएशन अॉफ उत्तराखंड (आईएयू) के तत्वावधान में किया गया। 

मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रमों से उत्तराखंड में निवेश का अनुकूल माहौल बनता है और अर्थव्यवस्था को मजबूती मिलती है। उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश सरकार देशी व विदेशी निवेश को राज्य में लाने के लिए अनुकूल वातावरण बनाने के लिए प्रतिबद्ध है और इसके अनुकूल नीतियां बनाई जा रही हैं। उन्होंने एम.एस.एम.ई नीति का जिक्र भी किया।

इस अवसर पर हरीश रावत ने देशी-विदेशी औद्योगिक घरानों का आह्वान किया कि वे उत्तराखंड में उद्योगों की स्थापना करें, इसमें राज्य सरकार उनका भरपूर सहयोग करेगी।

आईआईटीइओ के चेयरमैन बी.एस. नेगी ने भी इस मौके पर विचार व्यक्त किए। विधायक राजकुमार, आईएयू अध्यक्ष पंकज गुप्ता व सचिव अनिल गोयल, आईआईटीइओ की सचिव अमीता रॉय और सम्राट कुमार आदि इस अवसर पर मौजूद थे।

Comments

Popular posts from this blog

उत्तराखंड के मनीष बने जूनियर कराटे चैंपियन

कांग्रेस और भाजपा,दोनों ने उत्तराखंडियों को बनाया अप्रैल फूल

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने प्रवासियों से कहा - घर लौट आओ प्लीज