उत्तराखंड न्यूज डॉट ओआरजी परिवार में देखते-ही-देखते हो गए 1000 सदस्य

Uttarakhand News - कल सुबह शोभा नेगी जी ने जैसे ही uttarakhandnews.org का फेसबुक पेज लाइक किया, तो दो महीने से भी कम पुराने इस पेज (facebook.com/uttarakhandnews.org) पर 1000 लाइक्स अंकित हो गए। हम उत्तराखंड के सभी शुभचिंतकों का धन्यवाद करना चाहते हैं, जिन्होंने हमारी इस छोटी-सी शुरुआत का फेसबुक पर लाइक का बटन दबाकर समर्थन किया है। 
शोभा नेगी व उनके परिवार का चित्र।
दिसंबर के अंतिम सप्ताह में जब हमने इस पेज को लाइव किया था, तो हमने सोचा था कि इस पेज को जो पहले सौ लोग लाइक करेंगे, उनके फोटो प्रकाशित करके हम उनका धन्यवाद करेंगे, पर लाइक्स इतनी तेजी से बढ़े कि पता ही नहीं चला कि कब 1000 की संख्या भी पार हो गई। पर  किसी अन्य अवसर पर उन सभी 100 लोगों के फोटो भी हम जरूर प्रकाशित करेंगे, उनका धन्यवाद करने के लिए।

आप सभी उत्तराखंडी भाई-बहनों को हम यह विश्वास भी दिलाना चाहते हैं कि आपने जो भरोसा हम पर दिखाया है उसे हम कभी टूटने नहीं देंगे।uttarakhandnews.org में सिर्फ औ सिर्फ उत्तराखंड और उत्तराखंडियों के हित की बात ही की जाएगी। uttarakhandnews.org आपकी अपनी संपत्ति है, जैसा आप सभी चाहेंगे, इसमें वही कुछ लिखा और पढ़ा जाएगा। हम एक बार फिर आप सभी का हाथ जोड़कर धन्यवाद करते हैं।

साभार,
uttarakhandnews.org 

Comments

Popular posts from this blog

उत्तराखंड के मनीष बने जूनियर कराटे चैंपियन

कांग्रेस और भाजपा,दोनों ने उत्तराखंडियों को बनाया अप्रैल फूल

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने प्रवासियों से कहा - घर लौट आओ प्लीज